भारतीय क्रिकेट फैंस को बड़ा तोहफा, ऐसे Live देख सकेंगे टीम इंडिया का रोड शो – India TV Hindi

indian team 3 1720019228


Indian Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : GETTY
भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब 29 जून को अपने नाम किया। फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने 17 सालों के बाद खिताब जीता। टीम इंडिया 04 जून को भारत पहुंचेगी। जहां टीम इंडिया का दिल्ली के हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत भी किया जाएगा। भारतीय टीम की जीत को पूरे देश में किसी त्योहार की तरह मनाया जा रहा है। टीम इंडिया के फैंस को अपने चैंपियन खिलाड़ियों का अब बस इंतजार है। दिल्ली में टीम इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां वह वानखेड़े स्टेडियम में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा रोड शो का भी आयोजन किया गया है।

यहां देख सकते हैं लाइव

टीम इंडिया के स्वागत में फैंस कोई भी कमी नहीं रखना चाहते हैं। यही कारण है कि फैंस के लिए 04 जून का पूरा कार्यक्रम लाइव दिखाया जाएगा। सभी फैंस के लिए भारतीय टीम का स्वागत करने के लिए दिल्ली या मुंबई आ पाना मुश्किल है, लेकिन वह अपने घरों में बैठकर अब इस पूरे पल का मजा ले सकते हैं। दरअसल टीम इंडिया का रोड शो स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव दिखाया जाएगा। इसके अलावा पीएम आवास पर खिलाड़ियों के साथ प्रधानमंत्री का ब्रेकफास्ट भी टीवी पर लाइव दिखाया जा सकता है। वहीं रोड शो को आप स्टार स्पोर्ट्स के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं।

जानें क्या है टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल

भारतीय खिलाड़ी अब 04 जुलाई की सुबह करीब 6 बजे के भारत पहुंचेंगे। जहां एयरपोर्ट पर भारतीय खिलाड़ियों का जमकर स्वागत किया जाएगा। टीम इंडिया बीसीसीआई द्वारा बुक की गई एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से बारबाडोस से रवाना हुई है। इसके बाद टीम इंडिया दिल्ली में होटल पहुंचेगी। जहां से 10 बजे वह प्रधानमंत्री आवास के लिए निकलेंगे। 04 जुलाई की सुबह 11 बजे के करीब भारतीय खिलाड़ी प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी से मुलाकात करेगी। इसके बाद टीम मुंबई के लिए उड़ान भरेगी। जहां नरीमन पॉइंट से एक रोड शो होगा और बाद में बीसीसीआई की ओर से खिलाड़ियों का सम्मान किया जाएगा। आपको बता दें कि रोड शो का आयोजन शाम 05 बजे किया जाएगा। वहीं वानखेड़े स्टेडियम में 07 बजे खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

विश्व विजेता टीम इंडिया का भारत आने के बाद ये है पूरा शेड्यूल, BCCI सचिव जय शाह ने बताई पूरी बात

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा ऐलान, इस देश के साथ नहीं खेलेंगे सीरीज, वर्ल्ड कप में मिली थी करारी हार

Latest Cricket News





Source link