Babil Khan TROLLED | इरफान खान के बेटे बाबिल का लुक देखकर भड़के लोग, कर दी उर्फी जावेद से तुलना

babil khan trolled large 1535 21


अबू जानी और संदीप खोसला के फैशन इवेंट में इरफान खान के बेटे बाइल खान ने शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। काला अभिनेता को गाउन और जैकेट पहने देखा गया था। हालाँकि, उनके फैशन आउटिंग को नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा पसंद नहीं किया गया और उन्हें ट्रोल करना शुरुकर दिया।

अबू जानी और संदीप खोसला के फैशन इवेंट में इरफान खान के बेटे बाइल खान ने शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। काला अभिनेता को गाउन और जैकेट पहने देखा गया था। हालाँकि, उनके फैशन आउटिंग को नेटिज़न्स के एक वर्ग द्वारा पसंद नहीं किया गया और उन्हें ट्रोल करना शुरुकर दिया।  डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने 2 मार्च की रात मुंबई में अपनी फैशन फिल्म मेरा नूर है मशहूर के प्रीमियर के लिए सितारों से सजे एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई ए-लिस्टर्स ने शिरकत की और अपना बेस्ट फैशन पेश किया। प्रसिद्ध नामों में, एक व्यक्ति जिसने शो में लाइमलाइट खींची, वह थे इरफ़ान खान का बेटे बबील खान। काला अभिनेता को एक काले रंग की जैकेट के साथ एक बहु-रंग का गाउन पहने देखा गया, जिस पर सुनहरे रंग की कढ़ाई की गई थी। हालाँकि, जहां कुछ ने उनकी सरताज पसंद की सराहना की, वहीं कुछ ने उनके लुक की आलोचना करने का फैसला किया और यहां तक कि इनकी तुलना उर्फी जावेद से भी की।

बाबिल खान ट्रोल हुए

इरफान खान के बेटे बाबिल खान को अबू जानी और संदीप खोसला के फैशन इवेंट में देखा गया, जहां वेन्यू के बाहर खड़े पपराज़ी थे। वीडियो में उन्हें गाउन और जैकेट में ग्रेसफुल लुक में देखा जा सकता है। हालाँकि, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने उन्हें उसी के लिए ट्रोल करने का फैसला किया। एक यूजर ने पूछा, “उसने ऐसा क्यों पहना?” एक अन्य ने कमेंट किया, “शहर में नए रणवीर सिंह।” दूसरे ने लिखा “रणवीर सिंह को अब बहुत गर्व होगा।” सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद ने इवेंट से कुछ अंदर की तस्वीरें साझा कीं। सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरों में लोग बाबिल की उर्फी जावेद से तुलना कर रहे हैं। बाबिल खान को उर्फी से जलन हो रही थी। समारोह में उर्फी को गुलाबी रंग की साड़ी में देखा गया था, जो कि सिर के साथ लाल मोतियों वाली स्टिक-ऑन के साथ एक सरासर ब्लाउज के साथ था।

अबू जानी और संदीप खोसला के इवेंट में पहुंचे सेलेब्स

जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन, नीतू कपूर, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, हुमा कुरैशी, पति गोल्डी बहल के साथ सोनाली बेंद्रे, बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी के साथ सुजैन खान और हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्टेनकोविक, भावी अंबानी बहू राधिका मर्चेंट, उर्फी जावेद , सैफ अली खान, करीना कपूर, और अन्य फैशन इवेंट में शामिल हुए।





Source link