#Askkangana: कंगना रनौत से जब फैन ने पूछा- जो लेता है आपसे पंगा उसकी बज जाती है बैंड, जानिए एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

collage maker 20 feb 2023 08 1676905054


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
kangana ranaut

आप ने शाहरुख खान के आस्क एसआरके’ सेशन तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन आज सोमवार को कंगना रनौत ने भी अपने फैंस के लिए आस्क सेशन रखा था, जिसमें फैंस ने कई मजेदार सवाल किए। एक यूजर ने कंगना से पूछा उद्धव ठाकरे और संजय राउत का हाल देखकर कैसा लग रहा है? जिसका कंगना ने मजेदार जवाब दिया।

बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री बेला बोस का निधन, सिनेमा जगत में शोक की लहर

इस पर कंगना ने कहा दूसरों का पतन देखकर कभी भी खुद को सही नहीं मानना चाहिए, ऐसी स्थिति में खुद को सही समझना नीच और दयनीय लोगों का काम होता है और मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं। वही एक फैन ने कंगना से कहा मैंने आपके बारे में एक बात नोटिस की है कि आपसे जो भी पंगा लेते हैं उसकी कभी ना कभी आने वाले टाइम में बैंड बजाती ही बजाती है चाहे बॉलीवुड का हो चाहे किसी सरकार का। ऐसा क्यों ?? कोई महाशक्ति? इसमें भी एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया, उन्होंने कहा धर्म …. सत्य सार्वजनीन है जब आप सत्य के पक्ष में हैं तो पूरा ब्रह्मांड आपके साथ है, कोई भी पूरे ब्रह्मांड को नहीं हरा सकता है। 

श्रद्धा वॉकर के 35 टुकड़े नहीं देखी स्वरा भास्कर? जल्द होगा तलाक, जानिए ऐसा क्यों बोली साध्वी प्राची

वहीं, कंगना के एक फैन ने उनसे राजनीति से संबंधित एक सवाल किया। कंगना से पूछा  पॉलिटिक्स में कब एंट्री करने वाली हैं? जिसके जवाब में कंगना ने कहा कि फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। एक्ट्रेस अभी अपने काम पर ही फोकस करेगीं। बता दें साल 2021 में कंगना रनौत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। एक्ट्रेस ने मई 2021 को बंगाल चुनाव को लेकर विवादित बयान दे दिया था, उन्होंने बयान देते हुए ममता बनर्जी की तुलना किसी से की थी, जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस के ट्वीट्स को रिपोर्ट किया था, जिसके बाद ट्विटर ने कड़ा एक्शन लिया था और एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड कर दिया था, लेकिन 24 जनवरी 2023 को कंगना की ‘ट्विटर’ पर वापसी हो गई है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link