Alanna Panday Wedding | शाहरुख खान की लाडली सुहाना की अलाना पांडे के संगीत में ग्रैंड एंट्री, सफेद सिमर की साड़ी में दिखी बला की खूबसूरत

suhana large 1124 21


Suhana viral video

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। वह एक उभरती हुई स्टार हैं, और हम उनके बड़े बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार नहीं कर सकते। स्टार किड ने कल रात 15 मार्च को मुंबई में अलाना पांडे और इवोर मैक्रे के संगीत समारोह में भाग लिया।

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। वह एक उभरती हुई स्टार हैं, और हम उनके बड़े बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार नहीं कर सकते। स्टार किड ने कल रात 15 मार्च को मुंबई में अलाना पांडे और इवोर मैक्रे के संगीत समारोह में भाग लिया। वह एक सफेद साड़ी में बेहद ही लुभावनी लग रही थी। उनके लुक को देखने के बाद प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे थे। अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड इवोर मैक्रे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 16 मार्च को ग्रैंड वेडिंग होगी।

सफेद साड़ी में सुहाना खान का जलवा

अलाना पांडे और इवोर मैक्रे के संगीत समारोह के लिए, सुहाना खान ने एक झिलमिलाती चांदी (सफेद) की साड़ी और एक मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज पहना था। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पर्स कैरी किया था। एक पैपराजा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह कार्यक्रम स्थल से बाहर निकलते हुए और अपनी कार की ओर शान से चलते हुए दिखाई दे रही हैं।

 

काम के मोर्चे पर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान बॉलीवुड में अपने बड़े डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। वह जोया अख्तर की द आर्चीज में दिखाई देंगी, जिसमें सुहाना वेरोनिका लॉज के रूप में, अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज के रूप में, खुशी कपूर बेट्टी कूपर के रूप में, और वेदांग रैना जुगहेड जोन्स के रूप में दिखाई देंगी। ज़ोया द्वारा निर्देशित द आर्चीज़, रीमा कागती और आयशा देवीत्रे द्वारा सह-लिखित है। आगामी फिल्म 1960 के दशक में स्थापित एक म्यूजिकल ड्रामा है। फिल्म के जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है। प्रतिष्ठित कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा निर्मित किया जाएगा। 





Source link