RRR के बाद Oscars 2023 में दीपिका पादुकोण की एंट्री, Dwayne Johnson संग संभालेंगी यह बड़ी जिम्मेदारी


दीपिका के पति-अभिनेता रणवीर सिंह पर प्रतिक्रिया करते हुए कमेंट सेक्शन में एंजेल फेस और ताली बजाने वाले इमोजीस को शेयर की। नेहा धूपिया ने टिप्पणी की, “दीपू आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों ने भी टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी।

ऑस्कर 2023: 95वें ऑस्कर समारोह में भाग लेने वाली हस्तियों में दीपिका पादुकोण को प्रस्तुतकर्ता के रूप में घोषित किया गया है। इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने सभी प्रस्तुतकर्ताओं के नामों के साथ एक पोस्ट साझा की, जिसमें रिज़ अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज़, ट्रॉय कोत्सुर, ड्वेन जॉनसन, जेनिफर कोनेली, सैमुअल एल जैक्सन, मेलिसा मैककार्थी, जो सलदाना डॉनी येन,  जोनाथन मेजर और क्वेस्टलोव शामिल हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 95वां अकादमी पुरस्कार 12 मार्च (भारत में 13 मार्च) को लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया जाएगा।

दीपिका के पति-अभिनेता रणवीर सिंह पर प्रतिक्रिया करते हुए कमेंट सेक्शन में एंजेल फेस और ताली बजाने वाले इमोजीस को शेयर की। नेहा धूपिया ने टिप्पणी की, “दीपू आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों ने भी टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “पठान की लड़की ऑस्कर में”, दूसरे ने कहा, “रानी के लिए रास्ता बनाओ! वह बाएं, दाएं और केंद्र में जीत रही है। उसे कोई रोक नहीं रहा है, या उसे धीमा भी नहीं कर रहा है।”

आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण ने कतर में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण किया। इसके अलावा पिछले साल वह कान्स में जूरी सदस्यों में से एक थीं। 95वां अकादमी पुरस्कार 12 मार्च (भारत में 13 मार्च) को लॉस एंजिल्स के डॉली थिएटर में आयोजित किया जाएगा। ऑस्कर में भारत के लिए यह एक खास साल है। इस बार, केवल एक नहीं, बल्कि तीन महत्वपूर्ण भारतीय फिल्में प्रतिष्ठित ऑस्कर अवार्ड्स 2023 के नामांकन के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं।

आरआरआर नृत्य गीत नातू नातु के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत की सूची में है, जिसने इस वर्ष की शुरुआत में इसी श्रेणी में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता था। शौनक सेन की ‘ऑल दैट ब्रीथ्स’ को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म और गुनीत मोंगा की द एलिफेंट व्हिस्परर्स को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट के लिए नॉमिनेट किया गया है। साथ ही, 95वें एकेडमी अवार्ड्स में मंच पर नातू नातु का लाइव प्रदर्शन किया जाएगा। गायक राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव, अपने ऑस्कर डेब्यू में, मंच पर ट्रैक का प्रदर्शन करेंगे, अकादमी ने हाल ही में घोषणा की।

दीपिका पादुकोण के लिए आगे क्या है?

एक्ट्रेस को आखिरी बार पठान में देखा गया था। फिल्म में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी अभिनय किया। इसके बाद वह ऋतिक रोशन के साथ थ्रिलर फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, फाइटर में अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और अनिल कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। साथ ही, वह प्रभास के साथ आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के में भी दिखाई देंगी।





Source link