एक्ट्रेस Kirti Kulhari लड़की से बनी लड़का, लोगों ने कहा भाई तू तो हीरो लग रहा हैं – Times Bull

Kirti Kulhari


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : कृति कुल्हारी(Kirti Kulhari) हमेशा लीक से हटकर वाइब रखती हैं, लेकिन इसके साथ ही वह एक गर्ल-नेक्स्ट-डोर किस्म की इंसान भी हैं। अभिनेत्री बहुत सारे सामाजिक नियमों के से अलग रहती हैं। वह अपने विचारों और अपने जीवन में बदलाव को लेकर काफी ओपन हैं। वह अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं और 7 मई इसका एक और उदाहरण बनी थी। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने बाल काटते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि यह कुछ ऐसा था जो वह हमेशा से करना चाहती थी।

फोर मोर शॉट्स प्लीज, ह्यूमन और अन्य शो के लिए मशहूर कीर्ति कुल्हारी(Kirti Kulhari) ने अपने बाल कटवा लिए हैं। और यह कुछ ऐसा था जो वह हमेशा से चाहती थी, अभिनेत्री ने कहा। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, “इसे एक महीने पहले करने का फैसला किया और अब मैं यहां हूं, इसे करके। मैं एक ऐसे उद्योग में काम करती हूं जहां एक #नायिका होने के अपने प्रतिबंध और सीमाएं होती हैं। लंबे बाल या कम से कम कंधे की लंबाई के बाल।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

यहां मैं लगभग 15 साल से इंडस्ट्री में हूं, मेरा काम कर रही हूं। मेरे पास वह करने का समय नहीं है जो मैं करना चाहती हूं… और हर बार जब मैंने कुछ ऐसा किया है जो असामान्य नहीं है, तो मैंने खुद को सशक्त महसूस किया है और इससे कम कुछ नहीं है। यहां मैं इस तरह का एक और विकल्प बना रही हूं और अपना जीवन जी रही हूं।

आपको बता दें कि कीर्ति कुल्हारी का जन्म 30 मई 1985 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने थिएटर से कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे फिल्म ‘खिचड़ी: दि मूवी’ से 2010 में डेब्यू किया था।

उनका सोशल मीडिया पोस्ट उन्हें ‘बहादुर’, ‘शक्तिशाली’, ‘आश्चर्यजनक महिला’ आदि कहकर प्रशंसा से भरा हुआ है। इंटरनेट पर उनकी नई तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक फैन ने लिखा, ‘यह क्या करवा लिया यार। किसी ने लिखा ‘भाई तू हीरो लग रहा हैं। ‘





Source link