दीन-दुनिया की मोह माया छोड़ मेडिटेशन करने नेपाल चले आमिर खान, 10 दिवसीय विपासना कार्यक्रम में भाग लेंगे एक्टर

aamir khan large 1222 21


ANI

सुपरस्टार आमिर खान निजी यात्रा पर नेपाल में हैं, जिस दौरान वह यहां दस दिवसीय विपश्यना ध्यान कार्यक्रम में भाग लेंगे। आव्रजन कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि 58 वर्षीय स्टार रविवार सुबह काठमांडू पहुंचे।

काठमांडू। सुपरस्टार आमिर खान निजी यात्रा पर नेपाल में हैं, जिस दौरान वह यहां दस दिवसीय विपश्यना ध्यान कार्यक्रम में भाग लेंगे। आव्रजन कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि 58 वर्षीय स्टार रविवार सुबह काठमांडू पहुंचे। अधिकारी ने बताया, आमिर खान रविवार सुबह विस्तारा एयरलाइंस से काठमांडू पहुंचे। अभिनेता काठमांडू शहर से लगभग 12 किलोमीटर दूर बुधनिलकंठा में स्थित विपश्यना ध्यान केंद्र में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

आमिर खान निजी यात्रा पर नेपाल पहुंचे

सुपरस्टार आमिर खान नेपाल की निजी यात्रा पर आए हैं और यहां वह 10 दिवसीय विपश्यना ध्यान शिविर में भाग लेंगे। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।
आव्रजन कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि 58 वर्षीय खान रविवार सुबह काठमांडू पहुंचे।
अधिकारी ने कहा, ‘‘आमिर खान विस्तारा एअरलाइंस से रविवार सुबह काठमांडू पहुंचे।’’
उन्होंने कहा कि वह काठमांडू शहर से करीब 12 किलोमीटर दूर बुढ़ानीलकंठ में स्थित विपश्यना ध्यान केंद्र में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।
ध्यान केंद्र के एक कर्मचारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान 10 दिवसीय ध्यान कार्यक्रम में शामिल हुए हैं जो रविवार से शुरू हुआ है।’’

आमिर खान को आखिरी बार अगस्त 2022 में ‘‘लाल सिंह चड्ढा’’ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म के कोई खास प्रदर्शन न करने के बाद आमिर ने कहा था कि वह अभिनय से कुछ वक्त का विराम लेंगे।’’
उन्होंने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है।





Source link