ब्राजील में भयंकर हादसा, 25 लोगों की मौत, पर्यटकों से भरी बस और ट्रक की टक्कर


रियो डी जनेरियो: ब्राजील में एक भयंकर हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए. यह हादसा पूर्वोत्तर राज्य बाहिया में उस समय हुआ जब तटीय यात्रा से पर्यटकों को ले जा रही एक मिनी बस एक ट्रक से टकरा गई. स्थानीय अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

राज्य के स्थानीय अग्निशमन विभाग ने एक बयान में कहा कि यह दुर्घटना अंतर्देशीय बाहिया में नोवा फातिमा और गेवियाओ शहरों के बीच एक फेडरल रोड पर रात में हुई. इसमें बताया गया कि घायलों को नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया. हादसा रविवार रात को स्थानीय समय के अनुसार करीब साढ़े दस बजे हुआ.

कैसे हुई टक्कर!
समाचार पत्र फोल्हा डी एस.पाउलो ने बताया कि मिनी बस बाहिया के उत्तरी तट पर पर्यटक ग्वाराजुबा समुद्र तट की यात्रा के बाद वापस जैकोबिना शहर की ओर जा रही थी. समाचार पत्र ने फेडरल राजमार्ग पुलिस का हवाला देते हुए कहा कि आमने-सामने की टक्कर तब हुई होगी जब कोई वाहन गुजरने का प्रयास कर रहा था, लेकिन इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- 40 साल का हुआ ये खूंखार तानाशाह, नहीं मनाया कोई जश्न, गरीबी से जूझ रही है सल्तनत

जैकोबिना में 3 दिन का शोक
राजमार्ग पुलिस ने जानकारी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया. जैकोबिना की नगर पालिका ने तीन दिनों के शोक की घोषणा की और अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कहा कि वह शहर के जिम्नेजियम में पीड़ितों के लिए एक सामूहिक जागरण का आयोजन कर रही है.

Tags: Brazil News, Bus Accident, Road accident



Source link