लव ट्रायंगल में फंसी 21 साल की पुलिसकर्मी, अब ड्रग माफ‍िया से रिश्ते की हो रही जांच, जानिए कहां का मामला

british cop drugs mafia affair


अपराधियों और पुलिसवालों का रिश्ता हमेशा शह-मात का रहा है. इसके लिए पुलिसवाले किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. कई बार तो उनके घरों तक पहुंच जाते हैं. दोस्‍ती भी निभाते हैं पर ब्रिटेन की एक पुलिसकर्मी को इसलिए नौकरी से निकाल दिया गया क्‍योंकि पहले तो उसने अपने ही अफसर के साथ सेक्‍सुअल रिलेशन बनाए जबकि वह शादीशुदा था. बाद में जब सस्‍पेंड हुई तो ड्रग माफ‍िया को दिल दे बैठी.

आपको जानकर यह हैरानी होगी कि यह पुलिसकर्मी महज 21 साल की है और उसे यार्कशायर पुलिस में ज्‍वाइन किए महज कुछ साल हुए थे. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, पीसी केटलिन हॉवर्थ की नियुक्‍त‍ि प्रोवेशनरी ऑफ‍िसर के रूप में हुई थी. मगर कुछ ही दिन बाद वह अपने कमांडिंग ऑफिसर डैनियल ग्रीनवुड की चहेती बन गई. दोनों के बीच नजदीकी रिश्ते हो गए. यहां तक कि दोनों दफ्तर में भी खुलेआम इसका इजहार करते थे. जब इस बात की भनक पुलिस अफसरों को हुई तो उन्‍होंने दोनों को सस्‍पेंड कर दिया और जांच बिठा दी गई.

खुद को सुपर मॉडल बताती है केटलिन
उधर, केटलिन हॉवर्थ अपने आप को एक सुपर मॉडल बताने लगी. वह सोशल मीडिया पर रिवलिंग ड्रेसेज में अपनी हॉट तस्‍वीरें पोस्‍ट करती रहती है. हजारों लोग रोजाना उनकी तस्‍वीरों को लाइक और कमेंट करते हैं. इनमें कई आला अफसर भी शामिल हैं. इंस्‍टाग्राम पर केटलिन हॉवर्थ के 10 हजार से ज्‍यादा फालोवर हैं. सोशल मीडिया पर वह कहीं नहीं बताती कि पुलिस से जुड़ी हुई है.

जेल में बंद फ‍िर भी रिश्ते बनाए
एंटी करप्शन ब्‍यूरो के अधिकारियों ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि इसके ए क्‍लास ड्रग माफ‍िया के साथ नजदीकी रिश्ते हैं. वह इन दिनों जेल में बंद है पर केटलिन हॉवर्थ उसके साथ नजदीकी रिश्ता रखती है. सूत्रों से यह भी पता चला कि केटलिन हॉवर्थ उसे सारी गुपचुप जानकारी भी देती है. फ‍िलहाल पुलिसवाले इसकी जांच कर रहे हैं कि केटलिन हॉवर्थ ने ड्रग माफ‍िया के साथ किस तरह की जानकारी साझा की है.

पूरे महकमे में मचा हड़कंप
उधर, पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है. चीफ अफसरों ने पूरे महकमे की जांच के आदेश दिए हैं. सभी को मेल भेजा गया है कि इस तरह का कहीं भी कोई मामला सामने आए तो तुरंत रिपोर्ट किया जाए. ब्रिटेन में इस तरह की सांठगांठ को बहुत सिरियसली लिया जाता है और सख्‍त कार्रवाई की जाती है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral news, Weird news



Source link