बर्थडे के बाद नीसा देवगन की तस्वीर वायरल, लोग बोले- चेहरा बहुत बदल गया है


अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नीसा के एक फैन पेज पर उनकी तस्वीरें शेयर होती रहती हैं। फैन्स कयास लगा रहे हैं कि ये तस्वीरें नीसा के 19वें जन्मदिन की हैं। बीते 20 अप्रैल को नीसा का बर्थडे था। फोटो में नीसा ब्लैक टॉप और ब्लैक पैंट्स में हैं। साथ में उनकी दोस्त हैं । दोनों ड्रिंक लिए हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों ने नीसा की तारीफ की है। नीसा को काजोल की तरह बताया है। 


फैन पेज पर वायरल है फोटो


काजोल की बेटी नीसा देवगन बीते दिनों 19 साल की हो चुकी हैं। इस मौके पर उनकी फैमिली और फ्रेंड्स ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखे थे। अब एक फैन पेज से नीसा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें नीसा अपनी एक दोस्त के साथ हैं। फोटो की कई लोगों ने तारीफ की है। इस फैन पेज पर नीसा की कई तस्वीरें हैं।

संबंधित खबरें


पेरेंट्स ने लिखे थे मैसेज


बेटी के बर्थडे पर अजय देवगन ने भी पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था, आज, कल और हमेशा तुम स्पेशल हो। हैपी बर्थडे नीसा। हम प्रिविलेज्ड हैं कि तुम हमारी बेटी हो। वहीं काजोल ने लिखा था, हैपी बर्थडे बेबी। ईश्वर करे कि तुम्हारी मुस्कुराहट से दुनिया जगमगाती रहे जैसे मेरी जगमाती है…तुम बेस्ट हो। 

comments 1650606745

स्विट्जरलैंड में कर रही हैं पढ़ाई


अजय देवगन की बेटी नीसा स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले वह सिंगापुर में थीं। नीसा फिल्मों में नहीं आई हैं पर सोशल मीडिया पर पॉप्युलर हैं। उनके फैनपेज बने हैं जिन पर तस्वीरें आती रहती हैं। काजोल बता चुकी हैं कि नीसा को ऐक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं बल्कि कुकिंग करना पसंद है।



Source link